सरकार की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है,कृष्णपाल गुर्जर

0
699

फरीदाबाद : केंद्रीय मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है ।भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो कहा है उसे पूरा भी किया है। चौधरी कृष्णपाल गुर्जर आज स्थानीय बड़ौली पुल के शिलान्यास के अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। यह पुल गुडगांव कैनाल फीडर की बुर्जी नंबर 5844 पर बनाया जाएगा। इस पुल के बनने से गांव बडोली के अलावा फरीदाबाद के सेक्टर 75, 76, 77, 78, 85, 86 सीधा बाईपास से जुड़ जाएंगे।
फ़रीदाबाद ,29 अक्टूबर। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री भारत सरकार ने आज चंदीला बडौली गांव मे गुडग़ांव कैनाल के उपर 3 करोड 25 लाख रुपए की लागत से दो मार्गीय बनाए जाने वाले पुल का शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि यह कार्य आगामी 5 महीनों में पूरा कर लिया जाएगा परुन्तु मंत्री ने अधिकारिओ को पुल को 4 महीनों में पुरे करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि इस पुल की चौड़ाई लगभग 35 फुट होगी ।जिसमें 24 फुट पुल की चौड़ाई और पुल के दोनों तरफ 5-5 फुट के फुटपाथ बनाए जाएंगे ।केंद्रीय मंत्री ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूरे प्रदेश में सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवाये उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जब से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से चारों तरफ विकास त्रीव गति से हो रहे हैं उन्होंने कहा कि इस पुल के बन जाने से यहां के दर्जनों गांवों को फायदा होगा । उन्होंने कहा कि अब तक यहां पर अंग्रेजों के जमाने के जर्जर हालत के पुल थे ,जिनको अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कर कमलों द्वारा नए सिरे से बनाया जा रहा है ।उन्होंने बताया कि यहां पर दर्जनों पुल बन चुके हैं जिन से जनता को काफी सुविधाएं मिल रही है ।
इस अवसर पर उनके साथ फरीदाबाद के वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी ,बडोली के पूर्व सरपंच श्याम सिंह ,अधिवक्ता शिवदत्त वशिष्ठ, सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के चीफ इंजीनियर संदीप तनेजा , कार्यकारी अभियंता वीरेंद्र रावत, अधीक्षक अभियंता आरके बोर्ड बाल ,मनोज वशिष्ठ, भतोला के सरपंच व हरीराम चंदीला के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here