वसंत कुंज में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

0
137

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के वसन्त कुंज थाना इलाके में एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। मौके से मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में मिथलेश, उनकी पत्नी सिया और बेटी नेहा शामिल हैं। इन्हें चाकू मारकर मौत के घाट उतारा गया। इस हमले में मिथलेश का बेटा सूरज भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। वह हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।
सुबह जब वारदात की जानकारी मिली तो मौके पर लोकल पुलिस और आला अधिकारी पहुंच गए। फिलहाल यह साफ नहीं हो पा रहा है कि हत्या की वजह क्या है।

खबर लिखे जाने के वक्त मौके पर जॉइंट सीपी अजय चौधरी पहुंचे हुए थे। बताया जा रहा है कि मिथलेश सामाजिक संगठन से जुड़े हुए थे। जॉइंट सीपी ने बताया कि सुबह 5:15 बजे के आसपास पुलिस को कॉल मिली थी कि घर में चोरी और झगड़ा हुआ है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि इस परिवार में तीन लोगों की मौत हो चुकी है जबकि बेटा घायल है। पुलिस ने जांच के लिए 8 टीमें बनाई हैं। सूत्र बता रहे हैं कि कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। उनके सिरे जोड़कर हत्यारों को खोजा जा रहा है। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस को यकीन है कि वह हत्यारों को तलाश लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here