यूपी में लगाया जाए राष्ट्रपति शासन , योगी फेल:आप

0
562

लखनऊ :आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को संभालने में सीएम योगी को बौना बताते कहा कि केंद्र सरकार बिना पक्षपात किए देशहित में संविधान का पालन करते हुए यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाए।

उन्होंने कहा, ‘कानून व्यवस्था को मुख्यमंत्री योगी ने मजाक बना दिया है, अपराधी बेख़ौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे है और योगी सरकार निर्दोष लोगों का फर्जी एनकाउंटर कराकर अपनी पीठ थपथपा रही है।संजय ने कहा कि योगी, प्रदेश को संविधान के मुताबिक चलाने में पूरी तरफ से फेल हो गए है और उनको नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफ़ा देकर वापस गोरखपुर मठ की गद्दी संभाल लेनी चाहिए। आपको बता दें कि बुधवार देर रात ठाकुरगंज में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

रात करीब 11 बजे दोनों चौराहे से चाय पीकर वैगनआर कार से घर जा रहे थे। मुसहाबगंज चौराहे के पास कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया। गाड़ी से उतरते ही उनके बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच, आरोपियों ने हॉकी और डंडे से उनपर हमला बोल दिया। सिर पर वार करके आरोपियों ने दोनों को लहुलूहान कर दिया। इसके बाद दोनों को गोली मारकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here