भाजपा कार्यकर्ताओं का टूट का सिलसिला जारी, जमील खान ने थामा आप का दामन

0
822

फरीदाबाद : आम आदमी पार्टी के बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में रविवार को भाजपा कार्यकर्ता एवं आदर्श कॉलोनी के प्रधान जमीन खान ने अपने साथियों राजेश मटरू, रामबाबू, महेश एवं बलराम के साथ पार्टी का दामन थामा और आम आदमी पार्टी में अपनी आस्था जताई। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार काम कर रही है, उससे वो बेहद प्रभावित हैं। जबकि हरियाणा में हालात और भी बदतर होते जा रहे हैं।
बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक ने क्षेत्र की पूरी तरह से अनदेखी की है। न तो लोगों को बिजली मिल पा रही है, न पीने को पानी। बिजली न होने के कारण हमारे परिवार रात भर अंधेरे में बैठे रहते हैं, मगर अधिकारी कुछ सुनने को तैयार नहीं है। इस मौके पर आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि हरियाणा में हालात बद से बद्दतर होते जा रहे हैं, अधिकारी अपनी मनमानी कररहे हैं और आम जनता को चारों तरफ से लूटा जा रहा है। भ्रष्टाचार को खत्म करने के ढोल पीटने वाली खट्टर सरकार को वोट देकर आज लोग अपना माथा पीटरहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को भ्रष्टाचार मुक्तके लिए पूरी तरह से प्रयास किए हैं और काफी हद तक इसमें सफलता भीपाई है। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद के नेतृत्व में चलाया जा रहे आम आदमी पार्टी के हरियाणा जोड़ो अभियान के तहत अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है और पार्टी में शामिल होने वालेकार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि केवल ‘आपÓपार्टी ही आम आदमी व गरीबों की सुनती है, भाजपा में पैसे का बोलबाला है।
गरीब एवं जुझारू कार्यकर्ताओं को कोई तवज्जो नहीं दी जाती। इस अवसर पर संगठन मंत्री सुनील ग्रोवर, उपाध्यक्ष राजूद्दीन, शहरी अध्यक्ष बडख़ल विधानसभा स. तेजवंत सिंह, सुबेदार सत्तार, अकिल अहमद, रणधीर भड़ाना,
रामवीर सिंह, राजू पांचाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here