बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा:असदुद्दीन ओवैसी

0
599

 


मुंबई :  एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर, राफेल और तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर मंगलवार को केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान पीएम पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी कोई खुदा नहीं हैं, खुदा अल्लाह है। ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की क्षमता पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खुद बीजेपी के लिए ताकत हैं। ओवैसी ने दो टूक कहा कि यह देश मोदी और राहुल से बहुत बड़ा है।

मुगलों ने भारत पर कोई अहसान नहीं किया
मंगलवार को एक चैनल के निजी कार्यक्रम में मुगल शासकों का मुद्दा उठाते हुए ओवैसी ने कहा कि वह मुगलों को आक्रमणकारी नहीं मानते हैं। एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि मुगल इसी देश में पैदा हुए हैं और वह हमारे इतिहास का हिस्सा हैं। इस दौरान ओवैसी ने यह भी कहा कि मुगलों ने भारत पर कोई अहसान नहीं किया है।

राहुल के पास क्या है अब तक समझ नहीं आया
राहुल पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के पास आखिर क्या है, यह उन्हें अब तक समझ नहीं आया है। ओवैसी ने दो टूक कहा कि राहुल गांधी खुद बीजेपी के लिए ताकत हैं।

मोदी ने गुजरात की जमीन खून से लाल की
पीएम पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने आरोप लगाया कि मोदी ने गुजरात की जमीन खून से लाल की है। साथ ही उन्होंने राफेल विवाद के लिए मोदी को ही जिम्मेदार ठहराया। आरएसएस को आड़े हाथ लेते हुए ओवैसी ने कहा कि आखिर एक संगठन सरकार पर कैसे दबाव डाल सकता है।

अभी भी लाल किले से फहराना पड़ता है झंडा
ओवैसी ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि वह अब भी गुलामी से बाहर नहीं निकल पाई है। साथ ही उन्होंने इस बात पर दुख जताया कि देश में अभी भी लाल किले से तिरंगा झंडा फहरना पड़ता है।

बीजेपी राज में मुसलमान असुरक्षित
बीजेपी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी सरकारों में मुसलमान इस देश में सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या हर मुसलमान आक्रणकारी है। आरएसएस चीफ पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि भागवत ने मुसलमानों पर उंगली उठाने की बात क्यों की। ओवैसी ने दो टूक कहा कि वह बीजेपी और आरएसएस के सख्त खिलाफ हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here