दशहरा ग्राउंड मालगोदाम रोड़ पलवल में श्री बलदेव छठ मेले का विधिवत किया शुभारंभ

0
826

पलवल, 03 सितम्बर। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने रविवार को देर सांय दशहरा ग्राउंड मालगोदाम रोड़ पलवल में 02 सितंबर से 23 सितंबर 2018 तक आयोजित होने वाले श्री बलदेव छठ मेले का विधिवत शुभारंभ । श्री बलदेव छठ मेला समिति (रजि.) पलवल के द्वारा प्रत्येक वर्ष की भांति श्री बलदाऊ जी जन्मोत्सव समारोह का आयोजन किया जा रहा है। बदलेव छठ मेले के संरक्षक देवीदयाल बंसल ने समारोह में पधारने पर मुख्य अतिथि श्री मंगला का भव्य स्वागत व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने मेले के शुभारंभ कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेले हमारी क्षेत्रीय संस्कृति व रीति रिवाज और आपसी भाई चारे को बढाते है। उन्होंने कहा कि छठ मेले के सफल आयोजन में जिला प्रशासन तथा शहर के प्रबुद्ध नागरिकों का बहुत सहयोग रहता है। मेले में सभी को अपने हुनर को प्रदर्शित करने का अवसर मिलता है। मेले में बच्चों के लिए मनोरंजन, लजीज व्यंजन, झूले आदि की पूरी व्यवस्था की गई है।

मेले में 10 सितंबर से 15 सितंबर तक रासलीला, 16 सितंबर को छप्पन भोग, 17 सितंबर को कमेटी चौक पलवल से भव्य शोभा यात्रा, 21 सितंबर को छटी पूजन एवं छप्पन भोग कार्यक्रमों को आयोजन किया जाएगा। मेले का समापन समारोह 23 सितंबर को आयोजित किया जाएगा।

 इस अवसर पर नगर परिषद की चेयरमैन श्रीमती इंदू भारद्वाज, मार्किट कमेटी पलवल के चेयरमैन रणवीर सिंह मनोज,पलवलनिगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, उद्योगपति प्रताप सिंह कुंडू, पलवल ब्लॉक पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, मोनू भारद्वाज, प्रधान अनिल मोहन मंगला, पत्रकार एवं उपप्रधान विजय सिंगला, रज्जू शर्मा, कृष्ण कुमार भूटानी, दिनेश तायल सहित कार्यकारिणी के सदस्य मुख्य रूप से मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here