ट्राइ करें ये इको-फ्रेंडली आउटफिट्स

0
402

अगर आप मार्केट में हैं और कुछ ऐसा देख रही हैं जो आप रोज़ाना आराम से कैरी कर सकती हैं, तो फिर आज आपको कुछ ऐसे ही आउटफिट्स के बारे में बताएंगे, जो स्टाइलिश लुक तो देंगे ही, साथ ही ये इको-फ्रेंडली भी हैं:
अनिता डोंगरे की पहचान एक ऐसी डिजाइनर की है, जो हमेशा ही ऐसे कपड़े डिजाइन करती हैं जो लंबे समय तक चलते हैं और ट्रेंड में रहते हैं। उनका ब्रैंड ग्रासरूट इसी के लिए जाना जाता है। अब ये ब्लैक ट्राउज़र ही ले लीजिए। बेहद सिंपल लुक वाला यह ट्राउज़र आपके लिए एकदम फिट है। इसे आप कैजुअल टी-शर्ट के साथ पहन सकती हैं या फिर ईवनिंग पार्टी के लिए इसे एक ब्लाउज़ के साथ कैरी कर सकती हैं।

अगर आपको इंडियन-कंटेम्प्ररी लुक पसंद है, तो फिर 11.11 आपके लिए एक पर्फेक्ट चॉइस है। इसे आप जींस या फिर खादी पैंट के साथ आराम से कैरी कर सकती हैं। साथ में जूती इसके लुक को ऑफ-बीट बनाने के साथ ट्रेंडी भी बनाएगा। आरामदायक होने के साथ-साथ यह इको-फ्रेंडली भी है।

साड़ियों की दिवानी हैं तो फिर इस बार एथिकस ऑर्गैनिक कॉटन साड़ी ट्राइ करें। डल-ऑफ वाइट कलर की इस साड़ी में कलरफुल बॉर्डर इस साड़ी को आकर्षक लुक देने के साथ-साथ आपको भी खूबसूरत बनाएगा। इसका फुंदने वाला पल्लू भी आपके दिल को भा जाएगा।

प्रिंट्स की शौकीन हैं तो उसके साथ एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं कतरातीं तो फिर इस कुर्ते को ट्राइ करने और अपने वॉरड्रोब में शामिल करने में कोई गुरेज नहीं। इस कुर्ते में पीछे की तरफ स्ट्रिप्स हैं तो वहीं आगे की साइड चेक वाला डिजाइन है और यही स्टाइल इस कुर्ते को ट्रेंडी बनाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here