जुमला साबित हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा – तरुण तेवतिया

0
791
फरीदाबाद :यूनाइटेड यूथ फ्रंट की तरफ से सोमवार को जंतर – मंतर पर आयाेजित की गई रैली में हिस्सा लेने के फरीदाबाद के काफी युवा कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया के नेतृत्व में फरीदाबाद के सैकड़ों युवा बदरपुर बॉर्डर पर इक्कठा हुए और यहां पर जंतर – मंतर के लिए रवाना हुए।

जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया ने बताया कि देश भर की 14 बड़ी पार्टियों ने यूनाइटेड युवा फ्रंट बनाया है। सोमवार को फ्रंट की तरफ से देश बचाओ – युवा बचाओ रैली का आयोजन किया गया।

फ्रंट से जुड़े सभी संगठन मंडी हाउस पर इक्कठा हुए और यहां पर जुलूस निकालते हुए जंतर – मंतर तक पहुंचे। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद से भी काफी संख्या में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताअों ने इस रैली में हिस्सा लिया। राफैल डील घोटाले, रोजगार, नोटबंदी, महंगाई, महिला सुरक्षा और भ्रष्टाचार के मुद्दे को इस रैली के दौरान उठाया गया। तरुण तेवतिया ने कहा कि जब से बीजेपी सरकार सत्ता में आई तक, तब से लोगों को जुमलों के अलावा कुछ नहीं मिला है। सरकार ने युवाओं को सबसे अधिक निराश करने का काम किया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का दावा किया था, लेकिन युवा कांग्रेस की द्वारा लगाई गई आरटीआई से खुलासा हुआ है कि बीजेपी ने पिछले 4 सालों में केवल 6 लाख युवाओं को ही रोजगार दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री रोजगार के मुद्दे पर कुछ बोलने को तैयार  नहीं हैं। इसके अलावा राफैल डील, नोटबंदी, महिला सुरक्षा व भ्रष्टाचार के मुद्दों पर भी पीएम मौन बने हुए हैं। पिछले चार सालों में बीजेपी हर मोर्चे पर फेल हुई है और जनता पार्टी का असली चहरा पहचान चुकी है। मौके पर जिला उपाध्यक्ष सिद्धार्थ प्रताप सिंह, फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष नितिन सिंगला, तिगांव विधानसभा अध्यक्ष अनिल चेची, जिला महासचिव मोहम्मद नाजीर, इशांत कथूरिया, राजेश खटाना, जिला सचिव रियाज खान, पृथला क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष बंटी हुड्डा, राज देशवाल, धीरज रावत, अनिल तंवर, अरुण डागर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here