ओपन जिम का किया उद्घाटन :पलवल

0
636

पलवल, 02 सितंबर। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने आज रविवार को न्यू कॉलोनी स्थित श्रृद्धानंद व शास्त्री पार्क में 10-10 लाख रुपये की लागत से बने ओपन जिम का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इन जिमों के बन जाने से यहां की जनता को बहुत लाभ मिलेगा। ओपन जिमों में महिलाएं, बच्चे, युवा व वरिष्ठ नागरिक अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहेंगे।

 श्री मंगला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में चहुंमुखी विकास कार्य तथा पारदर्शिता के साथ-साथ अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है। प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ सीधा लाभार्थियों तक पहुॅचाने के लिए प्रयत्नशील है। उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की मैरिट आधार पर नौकरियों की नीतियों के परिणामस्वरूप हजारों युवाओं को रोजगार मिला है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल के दौरान केवल योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। प्रदेश में भय-भ्रष्टाचार को खत्म करने के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन करने का कार्य भी हुआ है।

इस अवसर पर पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, निगरानी समिति पलवल के चेयरमैन मुकेश सिंगला, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज, नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता तेजपाल, पार्षद लव कुमार धींगडा व सुरेंद्र सिंह घुघेरा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here