आगामी चुनावों के मद्देनजर बूथों पर बिजली, पानी, रैंप सहित तमाम सुविधा पूरी हो : हरियाणा चुनाव आयुक्त धनपत सिंह

0
145

– कहा भारत निर्वाचन आयोग की सभी शर्त पूरी करें

फरीदाबाद, 04 मार्च। हरियाणा के चुनाव आयुक्त धनपत सिंह ने कहा कि आगामी  नगर निगम के पार्षदों तथा पंचायती राज जनप्रतिनिधियों के चुनावों के मद्देनजर तैयारियों के लिए जिला में सभी चुनाव बूथों पर बिजलीपानी रैंप सहित भारत निर्वाचन आयोग  द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार सभी सुविधाएं पूरी करना सुनिश्चित करें। हरियाणा चुनाव आयुक्त धनपत सिंह आज  शुक्रवार को दोपहर बाद जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों के पंजीयन अधिकारियों तथा अन्य प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों को लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में संबोधित कर रहे थे।

     उन्होंने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार जिला के सभी बूथों पर आगामी नगर निगम के पार्षदों के चुनाव तथा पंचायत पंचायती राज जनप्रतिनिधियों के चुनाव के संबंध में तैयारियों के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा  जारी हिदायतों के अनुसार समुचित सुविधाएं उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें। बूथों पर जहां जरूरत है वहां रैंपबिजलीपानी सहित अन्य सुविधाएं का प्रबंध भी पूरा नहीं हुआ है।वहां पर सभी सुविधाओं को पूरा करना सुनिश्चित करें। एमसीएफ के चुनाव के संबंध में एनसीएफ के अतिरिक्त आयुक्त अभिषेक मीणा ने और पंचायती राज जनप्रतिनिधियों के चुनावों के तैयारियों के लिए किए गए प्रबंधों की विस्तारपूर्वक जानकारी डीडीपीओ राकेश मोर ने एक एक करके दी।

सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में एसीपी पुलिस सतपाल यादव ने विस्तार पूर्वक हर पहलू पर जानकारी दी गई।

बैठक में बैलेट पेपरबजटमतदान पेटियों और फरीदाबाद के शहरी क्षेत्रों तथा ग्रामीण क्षेत्रों की जनसंख्या एवं मतदाता विवरण सहित तमाम पहलूओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई और सुझाव भी साझा किए गए।

बैठक में एसडीएम परमजीत चहलसीटीएम नसीब कुमारएमसीएफ के ज्वाइंट कमिश्नर डॉक्टर नरेश कुमारसीईओ जिला परिषद अंकिता चौधरी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

फोटो कैप्शन : हरियाणा चुनाव आयुक्त धनपत सिंह बैठक को सम्बोधित करते हुए तथा बैठक में उपस्थित अधिकारी गण।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here