अपने छात्र संगठन एबीवीपी की झूठी शान के लिए बीजेपी ने कराए चुनाव – कृष्ण अत्री

0
564
फरीदाबाद। आज अप्रत्यक्ष चुनाव के विरोध में एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने जिले के सबसे बड़े कॉलेज पंडित जवाहर लाल नेहरू महाविद्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व छात्र नेहरू कॉलेज के गेट पर ताला जड़ रहे थे लेकिन पुलिस ने भारी बल का प्रयोग करते हुए छात्रों को ताला जड़ने से रोका तथा इस दौरान छात्रों को पुलिस से कई बार तीखी झड़प हुई। छात्रों ने जमकर खट्टर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
इस दौरान प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार अप्रत्यक्ष चुनाव के माध्यम से अपने चहेते सरकारी तोतो को चोर दरवाजे से  छात्र राजनीति में लाकर प्रदेश में बीजेपी और एबीवीपी की झूठी धाक जमाना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के तमाम छात्र संगठनों ने एवं समस्त छात्र छात्राओं ने चुनाव का पूर्ण रूप से बहिष्कार किया है लेकिन उसके बावजूद खट्टर सरकार चुनाव करवा रही है। इससे स्पष्ट होता है कि जैसे पिछले 4 सालों में खट्टर सरकार ने छात्रों के साथ कुठराघात करके उनका दमन किया है उसी प्रकार अब अप्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव में भी छात्रों का दमन करने में कोई कमी नही छोड़ी है। वही कृष्ण अत्री ने कहा कि 22 साल के बाद चुनाव बहाल करने का जो श्रेय लेने की कोशिश खट्टर सरकार ने की है उसमें वो पूरी तरह विफल रही है क्योंकि छात्रों ने सीआर बनने से इंकार कर दिया है। अगर खट्टर सरकार को अपने ही समर्थित छात्र संगठन एबीवीपी को चुनाव लड़ना था तो क्यों छात्रों की पढ़ाई को बाधित किया गया? और क्यों प्रदेश की सरकारी संसाधनों और जनता की खून पसीने की कमाई को व्यर्थ में बहाया? उन्होंने कहा कि इतना प्रोपगंडा रचने की क्या जरूरत थी बिना चुनाव कराए सीधे तौर पर कॉलेजो में बीजेपी की छात्र इकाई एबीवीपी के चुने हुए प्रतिनिधि घोषित कर देने चाहिए थे।
अत्री ने कहा कि बीजेपी ने अपनी सभी हदों को पार करते हुए हमेशा अपने कुशासन में छात्रों को दबाने का काम किया है। आने वाले समय मे एनएसयूआई बीजेपी की छात्र विरोधी नीतियों का घर घर जाकर प्रचार करेंगी और वोट की चोट से इनको सत्ता से बाहर निकाल फेकने का काम करेंगी।
इस मौके पर युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष पराग गौतम, राजीव गांधी स्टडी सर्कल के जिला अध्यक्ष आनंद राजपूत, एनएसयूआई जिला महासचिव रूपेश झा, नेहरू कॉलेज अध्यक्ष मोहित त्यागी, उपाध्यक्ष अभिषेक वत्स, छात्र नेता विकास फागना, आरिफ खान, रिंकू तेवतिया, राजबीर सिंह, आशीष सिंह, नवीन चौधरी, अंकित खटाना, रवि रावत, आशुतोष पाण्डेय, रोहित चौहान, यूसुफ खान, परवेज़ खान, अभिषेक शर्मा, नीरज, सचिन त्यागी, अंकित गौड़, देव चौधरी, दीपक शर्मा, प्रवेश ठाकुर, अजय ठाकुर, शिवानी परिहार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here